मुलताई नगरीय सौंदर्यीकरण हेतु विकास की गंगा बहेंगी -पांसे


एक ओर नई सौगात मुलताई के लिए होने रुके काम

मुलतापी समाचार

श्रम एवम पीएचई विभाग के मंत्री सुखदेव पांसे (मध्य प्रदेश शासन)

Multapi Samachar
BETUL, Multai मुलताई विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं द्वारा सुखदेव पांसे को विधायक एवं मुख्यमंत्री माननीय कमलनाथजी के द्वारा श्री पांसे को केबीनेट मंत्री बनाए जाने के बाद क्षेत्र में विकास की गंगा बहने लगी है। क्षेत्र के विकास कार्य में सड़क, पुल, पुलिया, बिजली के लिए लाखों रूपए के निर्माण कार्य के साथ-साथ 371 करोड़ रू. की नलजल योजना शामिल है। क्षेत्र के संवेदनशील विधायक श्री पांसे हमेशा क्षेत्र के विकास के लिए प्रयासरत रहते है।

इसी तारतम्य में नगर के सौंदर्यीकरण हेतु नगरीय प्रशासन एवं विकास विभाग द्वारा एक करोड़ 50 लाख रूपए की सौगात मुलताई नगर को दी गई है। जिसकी स्वीकृति आदेश 16 मार्च को आदेश क्रमांक 4008/07-3/2020 दिनांक 16 मार्च को जारी हो चुका है। उक्त जानकारी देते हुए जिला कांग्रेस प्रवक्ता हेमंत पगारिया ने बताया कि इस राशि से मुलताई नगर के सूर्यनारायण तालाब, बिरूल रोड तालाब के घाट का सौंदर्यीकरण एवं इंदिरा गांधी वार्ड के पास पार्क का सौंदर्यीकरण एवं विकास किया जाएगा। इस सौगात से मां ताप्ती की नगरी और अधिक सौंदर्य एवं स्वच्छ बनेगी। मुलताई नगर को यह सौगात मिलने पर मुलताई नगर में हर्ष की लहर व्याप्त है। नगरवासियों ने पीएचईमंत्री श्री सुखदेव पांसे एवं नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री श्री जयवर्धन सिंह का आभार व्यक्त किया।

ब्लाक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष किशोर सिंह परिहार ने कहा कि श्री पांसे हर समय क्षेत्र के विकास के लिए प्रयासरत रहते है। वे इस क्षेत्र में विकास पुरूष के नाम से स्थापित हो चुके है।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s