लाठी मारकर हत्या की हत्या, छोटे भाई के सिर पर


 

पानी के छींटे उड़ने से नाराज था आरोपित, पुलिस ने कि या गिरफ्तार

बुरहानपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। गणपति थाना क्षेत्र के मालीवाड़ा में सोमवार दोपहर को पानी के छींटे उड़ने के मामूली विवाद पर बड़े भाई ने छोटे भाई के सिर पर लाठी मारकर हत्या कर दी।

थाना प्रभारी चैनसिंह उइके ने बताया कि सोमवार सुबह खुर्शीद अहमद पिता गुलाम मुस्तफा की पत्नी घर के बाहर सड़क पर कपड़े धो रही थी। इसी बीच उसका जेठ मोहम्मद रमजान वहां से गुजरा। कपड़े धोने के कारण पानी के कु छ छींटे उस पर पड़ गए, जिससे वह नाराज हो गया। उस समय तो वह चला गया, लेकि न दोपहर में इसी बात को लेकर फिर विवाद शुरू कर दिया। उसने घर के पास आकर छोटे भाई खुर्शीद को बुलाया और जैसे ही वह बाहर निकला, उसके सिर पर डंडे से जोरदार वार कर दिया। घायल खुर्शीद को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि देर शाम आरोपित को हिरासत में ले लिया गया है। मंगलवार को उसे कोर्ट में पेश कि या जाएगा।

च्छादेवी मंदिर ट्रस्ट की धर्मशाला राहत कैप में तब्दील

बुरहानपुर। कलेक्टर राजेश कौल ने सोमवार को एक आदेश जारी कर इच्छापुर स्थित इच्छादेवी मंदिर ट्रस्ट धर्मशाला को राहत कै ंप में तब्दील कर दिया है। इस कै ंप में बुरहानपुर जिले की सीमा में प्रवेश करने वाले महाराष्ट्र से आए मजदूरों व अन्य बेसहारा लोगों को रखा जाएगा। इसके लिए उन्होंने आरआई देवेश डोंगरे को प्रभारी और ट्रस्ट के सचिव को सहयोगी बनाया है। राहत कै ंप में भोजन और इलाज आदि की समुचित व्यवस्था भी कराने के निर्देश दिए गए हैं। यह आदेश तत्काल प्रभाव से लागू हो गया हैं।

पुलिस ने बाहर कराई सुपर बाजार में उमड़ी भीड़

सुपर बाजार से लोगों को बाहर कराते हुए पुलिसकर्मी।

बुरहानपुर। सोमवार को हमीदपुरा स्थित स्मार्ट मॉल सुपर बाजार को ग्राहकों के लिए खोल दिया गया था। जिसके बाद सामान लेने यहां खासी संख्या में लोग उमड़ पड़े। कि सी ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दे दी। जिसके बाद पुलिस ने सुपर बाजार पहुंच कर भीड़ को बाहर कराया। सुपर बाजार में उमड़ी भीड़ भी इस ओर इशारा कर रही है कि शहर के अधिकांश क्षेत्रों में लोगों को कि राना, राशन समेत अन्य जरुरी सामान की आपूर्ति नहीं हो पा रही है।

शाहपुर के प्रभाकर ने प्रधानमंत्री राहत कोष में दिए एक लाख रुपये

शाहपुर। नगर पंचायत शाहपुर क्षेत्र के प्रगतिशील कि सान और समाजसेवी प्रभाकर विट्ठल पाटिल ने एक बार फिर देश और समाज के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को साबित कि या है। उन्होंने सोमवार को प्रधानमंत्री राहत कोष में एक लाख एक हजार रुपये जमा कराए। यह राशि उन्होंने स्थानीय बैंक आफ बड़ोदा की शाखा में आरटीजीएस के जरिए जमा कराई। इससे पहले भी वे देश में आई आपदा के दौरान समाजसेवा के काम करते रहे हैं

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s