लॉक डाउन उल्लंघन करने वालों पर पुलिस ने की कार्यवाही


लॉक डाउन उल्लंघन करने वालों पर पुलिस ने की कार्यवाही। लोगों की जागरूकता आई काम, वीडियो बनाकर पुलिस को भेजा, पुलिस ने की 7 पर कार्यवाही।

बैतूल। लॉक डाउन के चलते पुलिस प्रशासन लगातार लोगो से घरों में रहने की गुजारिश कर रहा है, पर कुछ लोगो ने इसे मजाक समझ लिया है। अब ऐसे लोग भी लोगो की जागरूकता की वजह से पुलिस कार्यवाही के दायरे में आने लगे है। ऐसा ही मामला शनिवार सामने आया, जब फांसी खदान इलाके में लॉक डाउन का उल्लंघन कर सड़क पर घूम रहे युवकों का लोगों ने वीडियो बनाकर पुलिस को भेज दिया और कोतवाली पुलिस ने ऐसे 7 आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही कर दी।

कोतवाली थाना प्रभारी राजेन्द्र धुर्वे ने सांध्य दैनिक खबरवाणी को बताया कि शनिवार फांसी खदान में कुछ लोग लॉक डाउन का उल्लंघन कर रहे थे, जिनका किसी ने वीडियो बनाया और पुलिस अधिकारियों को भेजा था। उक्त वायरल वीडियो के आधार पर इलाके में लॉक डाउन का उल्लंघन करने वाले लोगों की पहचान की गई, जो सभी फांसी खदान के होना पाये गए। सभी के विरुद्ध धारा 188 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया ।

लॉक डाउन का उल्लंघन करने वाले आरोपियों में रहमान शाह मुर्गीवाला नि.फांसी खदान, अनीश शाह, अहमद शाह, शाहरुख अली पानवाला, शाहरुख़ शाह, सलमान शाह, एहसान शाह सभी निवासी फांसी खदान बैतूल शामिल है । पुलिस ने लोगो से पुनः आग्रह किया है कि समय की गंभीरता को समझे और संक्रमण से बचने अपने घरों में ही रहे, ताकि स्वयं के साथ साथ अन्य लोगो की जान भी खतरे में होने से बचा जा सके।

प्रदीप डिगरसे मुलतापी समाचार बैतूल

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s