मध्यप्रदेश– बम्होरी, गुना क्षेत्र के कांग्रेस पदाधिकारी भाजपा में हुए शामिल


मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष ने दिलाई सदस्यता

 भोपाल। अपने सांसद, विधायकों और कार्यकर्ताओं को सम्मान देना हर नेतृत्व का धर्म होता है, लेकिन मुख्यमंत्री रहते कमलनाथ ने अपने विधायकों और मंत्रियों का हमेशा अपमान  किया। गरीब जनता, बेरोजगारों और किसानों से जो वादे किए थे उन्हें पूरा करने के लिए श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जी ने सड़कों पर उतरने की बात कही तो कमलनाथ ने उनका भी अपमान किया।

मध्यप्रदेश को बचाने के लिए श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके समर्थक मंत्रियों और विधायकों ने सत्ता को त्यागकर जनहित के लिए बलिदान दिया है। भारतीय जनता पार्टी उन्हें पूरा सम्मान देगी। यह बात मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने रविवार को प्रदेश कार्यालय, पं. दीनदयाल परिसर में बम्होरी और गुना क्षेत्र के कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के भाजपा में शामिल होने पर कही।

भोपाल ।भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यालय, पं. दीनदयाल परिसर में रविवार को गुना एवं बम्होरी विधानसभा के चार दर्जन से अधिक कांग्रेस पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस छोड भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। भाजपा में शामिल होने वालों में गुना के पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, पूर्व कार्यकारी जिलाध्यक्ष, ब्लाक अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष, आईटी सेल अध्यक्ष और यूथ विंग, महिला विंग की अध्यक्ष, उपाध्यक्ष एवं प्रमुख कार्यकर्ताओं का मुख्यमंत्री एवं प्रदेश अध्यक्ष ने स्वागत किया। इस मौके पर प्रदेश शासन के मंत्री श्री तुलसी सिलावट, पूर्व मंत्री श्री प्रद्युम्नसिंह तोमर, श्री महेन्द्रसिंह सिसौदिया, विधायक श्री गोपीलाल जाटव, पूर्व विधायक श्रीमती ममता मीणा, गुना जिलाध्यक्ष श्री गजेन्द्र सिकरवार विशेष रूप से उपस्थित थे।

टीम भावना के साथ समरस होकर काम करेंगे : शर्मा

                भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने पार्टी में शामिल हुए बम्होरी, गुना के कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों का स्वागत करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी में आपके शामिल होने से ताकत बढेगी। हम मिलकर टीम भावना के साथ समरस होकर काम करेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस दुष्प्रचार के काम में लगी हुई है। सोशल मीडिया पर जिस तरीके का भ्रामक अभियान कांग्रेस चला रही है वह जमीन पर भी छल कपट जनता के साथ कर चुकी है। ऐसे छल कपट करने वाले कांग्रेस नेताओं को हमें मिलकर जवाब देना है। उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह ने कमलनाथ सरकार को पर्दे से पीछे से चलाकर मध्यप्रदेश का बंटाढार किया था। स्वर्णिम मध्यप्रदेश को उन्होंने तबाह और बर्बाद कर दिया। उन्होंने कहा कि हमें पुरजोर ताकत के साथ ऐसे लोगों को जवाब देना है। श्री शर्मा ने कहा कि आपके भाजपा परिवार में शामिल होने से ताकत बढेगी। बूथ लेबल पर जो समितियां काम कर रही है वे और ताकतवर होगी।

15 माह में जितना कमलनाथ ने गरीबों को नहीं दिया, उससे ज्यादा शिवराज जी ने दिया

                पूर्व मंत्री श्री महेन्द्रसिंह सिसौदिया ने कार्यकर्ताओं से कहा कि यह सौभाग्य का पल है कि गांव की पगडंडियों और शहर की गलियों में राष्ट्रवाद का झंडा लेकर संघर्ष कर आज देश का नेतृत्व करने वाली पार्टी से हम जुडे है। श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और कैलाशवासी श्री माधवराव सिंधिया ने कांग्रेस का साथ दिया, लेकिन पूरे देश में कांग्रेस का वह स्वरूप अब नहीं बचा। आज हम सभी राष्ट्रहित के लिए भाजपा में शामिल हुए है। श्री सिसौदिया ने कहा कि 15 माह में मुख्यमंत्री रहते कमलनाथ ने गरीबों और किसानों की चिंता नहीं की और हित में काम नहीं किए, उससे कहीं ज्यादा काम और आर्थिक मदद मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने सिर्फ 2 माह के भीतर ही कर दिए है। उन्होंने सहरिया आदिवासियों के खाते में 1-1 हजार रूपए भेजे जाने के लिए, मनरेगा की मजदूरी दिलाने के लिए मुख्यमंत्री का आभार माना। 

इन लोगों ने ली सदस्यता

कांग्रेस से भाजपा की सदस्यता लेने वालों में अखिल क्षत्रीय महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री धर्मवीर कुशवाह, पूर्व कार्यकारी गुना जिलाध्यक्ष श्री रविन्द्र रघुवंशी, गुना नगरपालिका अध्यक्ष श्री देवेन्द्र गुप्ता, उपाध्यक्ष श्री मोहन रजक, यूथ कांग्रेस अध्यक्ष श्री अनूज जैन, पूर्व विधानसभा प्रत्याशी गुना श्री बंटी अहिरवार, श्री नीरज निगम, जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती अल्का बिंदल, जिला यूथ कांग्रेस अध्यक्ष श्री कवीन्द्र चौहान, जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष श्री दीनदयाल नागर, पूर्व ब्लाक अध्यक्ष, पूर्व पार्षद, ब्लाक अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष, जिला सेवादल अध्यक्ष, किसान कांग्रेस जिलाध्यक्ष सहित 4 दर्जन से अधिक पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता शामिल थे। सभी नेतागणों ने मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान एवं प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा के समक्ष पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s