Skip to content

उज्जैन में शराब के नशे में एएसआई ने मचाया हंगामा, निलंबित

यातायात थाने में पदस्थ एक एएसआई ने गुरुवार को शराब के नशे में पुलिस ऑफिसर्स मेस के समीप जमकर हंगामा मचाया। लोगों ने इसकी जानकारी डॉयल 100 पर दी। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसे माधवनगर थाने ले गई। वहां भी उसने हंगामा किया। उसका कहना था कि उसकी पत्नी चार माह से बीमार है।

छुट्टी नहीं मिलने के कारण वह पत्नी को समय नहीं दे पा रहा है। आखिरकार पुलिस ने उसका मेडिकल करवाया और घर छोड़ दिया। पुलिस अधीक्षक मनोजसिंह ने एएसआई को निलंबित कर दिया है। एएसआई योगेश पांडे यातायात थाने में पदस्थ है। गुरुवार को वह शराब के नशे में पुलिस ऑफिसर्स मेस के समीप हंगामा कर रहा था।

इस पर कुछ लोगों ने फोन कर डॉयल 100 पर इसकी सूचना दी थी। इस पर डीएसपी एचएन बाथम व टीम मौके पर पहुंची और एएसआई को माधनगर थाने भेज दिया। थाने पर भी एएसआई ने काफी देर तक हंगामा किया। इस दौरान वह चार बार थाने से निकलकर जाने भी लगा। इस पर उसे पुलिसकर्मी पकड़कर थाने में लेकर आते रहे। बाद में उसे अस्पताल ले जाकर मेडिकल करवाया गया। शिकायत मिलने पर एसपी मनोजसिंह ने उसे निलंबित कर दिया

परेशान हूं…

एएसआई पांडे का कहना था कि उसकी पत्नी चार माह से बीमार है। लॉकडाउन के दौरान ड्यूटी करने के कारण वह पत्नी को समय नहीं दे पा रहा है। इस कारण काफी परेशान हो गया है।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s