Skip to content

बीजेपी के 100 दिन होने पर कांग्रेस ने मनाया काला दिवस

बैतूल / प्रदीप डिगरसे / 30 जून 2020

बीजेपी के 100 दिन होने पर कांग्रेस ने मनाया काला दिवस

मध्यप्रदेश की जनविरोधी भाजपा सरकार और मध्यप्रदेश में लोकतंत्र की हत्या के 100 दिन पूरे होने पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी और यूथ कांग्रेस बैतूल, आमला, मुलताई, आठनेर, प्रभातपट्टन, सारणी,शाहपुर, भैसदेही,चीचोली में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का पुतला जला कर काला दिवस मनाया।

जिले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पुतला दहन करने के दौरान पुलिस और कांग्रेसियों के बीच पुतले को लेकर झड़प हो गई। खींचतान के बाद पुतले को खींचकर कांग्रेसियों ने फूंक दिया और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। वहीं मुलताई में पुलिस सीएम का पुतला छीनने में सफल हुई तो कांग्रेसियों ने छुपा कर रखा दूसरा पुतला जलाकर विरोध प्रदर्शन किया।

बैतूल में जिला कांग्रेस कमेटी ने भाजपा सरकार के 100 दिन पूरे होने पर इस दिन को काला दिवस बताते हुए शहर में उल्टा बाजा बजाते हुए रैली निकाली। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। लेकिन इस दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई। लल्ली चौक पर जैसे ही कांग्रेसी पुतला लेकर पहुंचे तो पुतले को छीनने के लिए पुलिस भी सक्रिय हो गई। कुछ देर पुलिस और कांग्रेसियों में पुतले को लेकर खींचातानी भी हुई, बाद में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने पुतला छीनकर उसे जला दिया।

बैतूल जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ने बताया की भाजपा द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का पुतला दहन को निंदनीय बताते हुए कहा कि भाजपा अपनी केन्द्र एवं राज्य सरकार की विफलता छुपाने के लिए हमारे नेता कमलनाथ को बेवजह बदनाम करने की असफल कोशिश कर रही है। श्री शर्मा ने कहा कि कमलनाथ विकास पुरूष के नाम से जाने जाते हैं एवं उनकी कार्यशैली के लिए कई विश्व भर में कई पुरूस्कारों से नवाजा गया है। कमलनाथ ने 15 माह में जो कार्य किए है वे भाजपा की शिवराज सरकार के 15 वर्ष पर भारी पड़ा है। सुनील शर्मा ने कहा कि कमलनाथ के जनहित में किए गए कार्य प्रदेश की जनता के सामने है। केन्द्र और प्रदेश सरकार अपनी विफलता छुपाने और प्रदेश की जनता का ध्यान भटकाने के लिए ऐसे विकास पुरुष का पुतला जलाना निंदनीय है। इस घटना से कांग्रेस का प्रत्येक कार्यकर्ता आक्रोशित है। उन्होने आरोप लगाते हुए कहा कि 30 जून को शिवराज सरकार की विफलता पूर्वक 100 दिन पूरे हो रहे हैं इन 100 दिनों में देश का सबसे महंगा पेट्रोल डीजल मप्र में बिक रहा है, देश में सबसे ज्यादा महंगे बिजली बिल प्रदेश की जनता को भरना पड़ रहा, मंहगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ दी है, प्रदेश का विकास ठप पड़ गया है भ्रष्टाचार भी बेहद बढ़ गया है। 

प्रदीप डिगरसे मुलतापी समाचार बैतूल 9584390839

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s