MP CM शिवराज सिंह की तीसरी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव, अस्पताल से नहीं होगी छुट्टी


Multapi Samachar

भोपाल। कोरोना  संक्रमण (Corona Infection) के चलते मुख्यमंत्री शिवराज (CM Shivraj) 25 जुलाई से भोपाल (Bhopal) के चिरायु अस्पताल (Chirayu Hospital) में भर्ती है। डॉक्टर्स (Doctors) के संरक्षण में उनका उपचार जारी है। लक्षण न दिखाने पर कल मुख्यमंत्री ने उम्मीद जताई थी कि आज रक्षाबंधन (Rakshabandhan) के दिन उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है। उन्होंने कल अपनी तीसरी सैम्पल जांच के लिए दिए, लेकिन उनकी तीसरी रिपोर्ट (Third Samprk Report) भी पॉजिटिव आई है। ऐसे में उन्हें कुछ दिन और अपना उपचार अस्पताल में करवाना होगा। 

दरअसल कल अपने स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए मुख्यमंत्री ने बताया था कि “आज अस्पताल में मेरा नौंवा दिन है। मैं स्वस्थ हूं, कोरोना का कोई लक्षण नहीं है। सुबह सैम्पल RT-PCR टेस्ट के लिए लिया गया है। रिपोर्ट निगेटिव आई तो कल अस्पताल से छुट्टी मिल जायेगी।” लेकिन उनकी तीसरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस कारण उन्हें अभी कुछ दिन और अस्पताल में रहना पड़ सकता है। मुख्यमंत्री के इससे पहले भी एक बार और सैम्पल लिए गए थे उसमे भी उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

बतादें कैबिनेट मंत्री अरविंद भदौरिया (Cabinet Minister Arvind Bhadoriya) के समपर्क में आने के बाद मुख्यमंत्री ने 24 जुलाई को एहतियात के तौर पर अपनी कोरोना की जांच करवाई थी। 25 जुलाई को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद उन्हें भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। वें अस्पताल से ही अपने सारे काम कर रहें है और प्रदेश पर नज़र बनाए हुए है। वहीं मंत्रियों और अधिकारियों के साथ वें वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए लगातार संपर्क में भी है।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s