Breaking महिलावाड़ी में बहा मुलताई निवासी लक्की का शव बोकाखेडी की नदी में मिला, एक ग्रामीण की तलाश जारी

बोकाखेडी डेम से अबतक दो शव बरामद हुए अन्‍य की खोज जारी

बाढ़ में बहे लोग मुलताई निवासी  युवक का मिला शव  एक ग्रामीण की अभी भी तलाश 


नदी में बहे व्यक्ति की लाश बुकखेड़ी डेम में मिली। दो बाइक नाले मेेेें म‍िली।

मुलताई। छिंदवाड़ा हाईवे से ग्राम महिलावाड़ी जाने वाले मार्ग पर स्थित कालापाठा डैम नदी पर बनी पुलिया पर बुधवार रात में हुई तेज बारिश के चलते बह रहे पानी के बहाव की चपेट में आने से मुलताई निवासी युवक बाइक समेत बह गया था वहीं इसी पुलियापर बाढ़ की चपेट में आने से ग्राम खड़क वार निवासी  दो ग्रामीण भी बाइक समेत बह गए थे गुरुवार दोपहर में एक ग्रामीण का शव बुका खेड़ी डैम में  गोताखोरों ने खोज लिया था जबकि मुलताई निवासी युवक और एक ग्रामीण की तलाश जारी थी  एसडीएम सी एल चनाप ने बताया कि शुक्रवार सुबह पुलिया से लगभग 500 मीटर दूर ग्रामीणों को मुलताई निवासी लक्की पिता कैलाश बारंगे का शव मिला है

बोकाखेडी डेम से अबतक दो शव बरामद हुए अन्‍य की खोज जारी


       गौरतलब है कि नगर के कन्या हायर  सेकेंडरी स्कूल के पास रहने युंवक लक्की  बारंगे  बुधवार रात में महिलावाडी के पास नदी की पुलिया पर तेज पानी के  बहाव में  बाइक समेत बह गया।  जबकि दूसरी बाईक पर सवार गजामारढाना (खड़कवार)  निवासी कृष्णा डिगरसे और रघुनाथ देशमुख  भी पुलिया पार करने के दौरान तेज बहाव के चपेट में आ जाने से  बाईक समेत बह गए  गुरुवार सुबह एस डी आरएफ की टीम द्वारा मोटर बोट से और गोताखोरों ने डैम में खोजबीन आरंभ की दोपहर में ग्राम गजामार ढाना निवासी रघुनाथ देशमुख 50 साल शव  मिल गया था लेकिन शाम तक लक्की  बारंगे और कृष्णा का पता नहीं चल पाया था रात में खोज अभियान  रोक दिया गया था एसडीएम श्री चनाप ने बताया कि शुक्रवार सुबह  ग्रामीणों को लक्की की बाईक जिस  स्थल पर नदी में मिली थी उससे कुछ दूरी पर लक्की बारंगे का शव मिला है जबकि कृष्णा की तलाश की जा रही है

  खोजबीन के दौरान युवक की बाइक के साथ एक और बाइक नदी के बहाव में फंसी मिली। ऐसी स्थिति में दो लोगों के बहने की आशंका बनी हुई है। 

बताया जा रहा है कि मूलताई का युवक लक्की बारंगे अपने दोस्त आकाश विश्वकर्मा और दीपेश धारपुरे के साथ बुधवार को ग्राम परसठानी गया था। रात में तीनों लोग बाइक से मुलताई लौट रहे थे। रात में तेज बारिश होने के चलते महिलावाड़ी मार्ग पर स्थित पुलिया पर पानी का तेज बहाव होने के बावजूद लक्की बारंगे बाइक लेकर पुलिया पार करने की जिद करने लगा। जिस पर आकाश और दीपेश बाइक पर से उतर गए। लक्की बाइक लेकर पुलिया पर पहुंच गया । पानी के तेज बहाव में वह बाइक समेत बह गया। आकाश और दीपेश भागकर ग्राम महिला वाड़ी पहुंचे और सरपंच दिनेश पठाडे को जानकारी दी। दिनेश पठाडे ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचे। 

  पुलिस को सूचना देने के साथ ग्रामीणों के साथ नदी किनारे खोजबीन भी की सूचना पर एएसआई रणधीरसिंह राजपूत भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों के साथ नदी में खोजबीन की तो लक्की बारंगे की बाइक हौंडा शाइन के साथ एक और बाइक नदी में मिली । सरपंच दिनेश पठाडे ने बताया दूसरी बाइक हीरो सीडी डीलक्स है। पंजीयन नंबर के आधार पर बाइक स्वामी गजामारढाना (खड़कवार)  निवासी कृष्णा डिगरसे के नाम से पंजीकृत है। इस आधार पर कृष्णा के परिजनों को सूचना देकर मौके पर बुलाया परिजनों ने बताया कि कृष्णा बुधवार को बैंक से रुपए निकालने मुलताई गया था। कृष्णा की पत्नी कविता ने पुलिस को बताया कि बुधवार रात 9  बजे मोबाइल पर कॉल किया तो स्विच ऑफ आया। गुरुवार सुबह करीब 11 बजे एनडीआरएफ और नगर रक्षा के गोताखोर बुकखेड़ी डेम में व्यक्ति की डेड बॉडी निकली गई। वहीं बाइक पर सवार युवक का पता नहीं चल पाया है।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s