Corona न्‍यूज मुलताई – 2 जज सहित मासोद के10 पुलिसकर्मी कोरोना पाजेटिव , कोरोना से जिले में 7 मौत

सिविल लाईन ताप्‍ती वार्ड मुलताई हुई बंद, बना कंटेंनमेंट जोन, लगे बेरिकेटस….

नगर सहित क्षेत्र में आज शाम होते होते मानो कोरोना बम ही फुट गया

Multapi Samachar

मुलताई में जहां 2 ADJ अपर सत्र न्यायधीशों की रिपोर्ट कोरोना पाजेटिव आई है वहीं मासोद चौकी के 10 पुलिस कर्मियों की रिपोर्ट पाजेटिव आने से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। मुलताई बीएमओ पल्लव एवम पट्टन बीएमओ जितेंद्र अत्रे द्वारा इसकी पुष्टि की गई है। बताया जा रहा है कि मुलताई में पूर्व में कोरोना पाजेटिव निकले न्यायधीश के संपर्क में आने से दोनों न्यायधीशों के सेम्पल लिए गए थे जिसकी गुरुवार रिपोर्ट पाजेटिव आई है वहीं पूर्व में उत्तर प्रदेश से आए युवक के सम्पर्क में आने से मासोद चौकी का पूरा स्टाफ का सेम्पल लिया गया था जिसकी आज सभी की रिपोर्ट पाजेटिव आई है।

गुरूवार को कुल 13 नए कोरोना पॉजीटिव मरीज मिले है। जिले में लगातार बढ़ते कोरोना मरीजों ने सभी को चिंता में डाल कर रखा है। कोरोना की जद में क्या आम और क्या खास सभी आने लगे। मुलताई न्यायालय के दो एडीजे की गुरूवार को रिपोर्ट कोरोना पॉजीटिव आई है।

मुलताई एसडीएम हरसिमरन प्रीत कौर ने की पुष्टी।

बैतूल में एक कांग्रेस नेता की फिर कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। इसके पहले भी कांग्रेसी नेता कोरोना की चपेट में आ चुके है।

आजाद वार्ड निवासी 55 वर्षीय महिला संदिग्ध कोरोना के चलते उसे जिला अस्पताल के कोरोना वार्ड में भर्ती किया था। महिला की हालत गंभीर होने पर उसे 108 एम्बुलेंस से उसे भोपाल ले जाया जा रहा था। रास्तें में महिला की मौत हो गई। इस संबंध में सिविल सर्जन डॉ.अशोक बारंगा ने बताया कि महिला की जिला अस्पताल की ट्रू-नेट मशीन से कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।, महिला को सांस लेने में तकलीफ होने और हालत गंभीर होने पर उसे भोपाल रेफर किया था रास्तें में महिला की मौत हो गई।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ.प्रदीप कुमार धाकड़ के मुताबिक गुरूवार को बालाजी विहार सोनाहिल कालोनी चक्कर रोड सेहरा निवासी 29 वर्षीय युवक, 24 वर्षीय युवती, दो वर्षीय बालक और 21 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव आए है। यह चारों एक ही परिवार के सदस्य है। इसके पहले इसी परिवार से एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। जिसके संपर्क में आने से संक्रमित हुए है।

आठनेर के श्रीराम वार्ड क्रमांक 13 में 16 वर्षीय युवक और बगदरी पंचायत हथनाझिरी विकासखंड सेहरा निवासी 20 वर्षीय युवती और पतौवापुरा शाहपुर निवासी 25 वर्षीय युवक, संत गुरूनानक वार्ड पाथाखेड़ा वार्ड घोड़ाडोंगरी निवासी 61 वर्षीय पुरूष और भगत सिंह वार्ड पाथाखेड़ा 34 वर्षीय पुरूष कोरोना पॉजिटिव आए है। यह युवक कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आया है। नोडल अधिकारी डॉ सौरभ राठौर ने बताया कि गुरूवार को कुल 181 सेम्पलों की रिपोर्ट आई है जिसमें से 13 पॉजिटिव मिले है।

अब जिले में कुल कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 429 पर पहुंच गई है। जिले में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 109 है। गुरूवार को 14 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके है। वहीं 375 सेम्पलों की रिपोर्ट आना बाकी है।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s