Crime news : ग्राइंडर मशीन से किए पति के टुकड़े टुकड़े, अब कोर्ट ने लेस्बियन पत्नी और सभी आरोपियों को भेजा रिमांड पर

Multapi Samachar

राजस्थान के जोधपुर में एक सनसनीखेज मामले का खुलासा (rajasthan jodhpur murder case )हुआ है। यहां एक लेस्बियन ( lesbian) पत्नी ने कृषि विभाग (agriculture department) के एएओ चरण सिंह अपने पति की नृसंश हत्या कर दी है। हत्या करने के बाद पति चरण सिंह के शव को इलेक्ट्रॉनिक ग्राइडर से किए टुकड़े करवाकर उसे नाले में फिंकवा दिया था।

हाइलाइट्स:

  • अपने पति की नृसंश हत्या करने वाली लेस्बियन पत्नी सालियाँ और एक परिचित को कोर्ट ने भेजा 5 दिन के रिमांड पर
  • समलैंगिक सम्बंध के चलते ससुराल नहीं जाना चाहती थी पत्नी सीमा
  • लगातार दबाव और सामाजिक मर्यादा के चलते उठाया कदम
  • पुलिस ने किया ग्राइंडर और अन्य सामान किया बरामद

जोधपुर
जोधपुर में समलैंगिक संबंध के चलते ससुराल नहीं जाने चाहत में एक पत्नी ने पति की हत्या की साजिश रच दी। कृषि विभाग के एएओ चरण सिंह की पत्नी सीमा ने आपकी बहनों और एक परिचित के साथ मिलकर चरण सिंह की हत्या कर, शव के टुकड़े-टुकड़े कर नाले में फेंक दिया था। इस नृसंश हत्या के चारों आरोपियों को अब बनाड़ थाना पुलिस ने महानगर मजिस्ट्रेट संख्या 5 के समक्ष पेश किया है। पुलिस ने कोर्ट के समक्ष अर्जी देते हुए बताया कि अभी तक हत्या में प्रयुक्त गए सामान को बरामद करना बाकी है। इसके चलते 5 दिन के पुलिस अभिरक्षा की आवश्यकता है, जिसे स्वीकार करते हुए कोर्ट ने सभी चारों आरोपियों को 5 दिन की पुलिस रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया।

ऐसी रची थी साजिश
मिली जानकारी के अनुसार कृषि विभाग के एएओ चरण सिंह की पत्नी सीमा व सालियां बबीता व प्रियंका और एक परिचित भींयाराम जाट ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद उसके शव को बाथरूम में ले जाकर इलेक्ट्रॉनिक ग्राइंडर के जरिए टुकड़े-टुकड़े कर दिए थे और उन्हें नाले में फेंक दिया था।इसके बाद शव के टुकड़े नगर निगम के ट्रीटमेंट प्लांट में फेंके गए थे, जिसके बाद शहर सनसनी फैल गई।

पत्नी को गौना करवाकर अपने घर ले जाना चाहता था ससुराल
दरअसल चरण सिंह की पत्नी सीमा की महिला के साथ समलैंगिक संबंध थे। जिनके चलते वह ससुराल नहीं जाना चाहती थी। चरण सिंह के विवाह को लंबा समय हो गया था, लेकिन गौना होना बाकी था। जिसको लेकर चरण सिंह अपनी पत्नी पर लगातार दबाव बना रहा था और सामाजिक मर्यादा के चलते वह अपने समलैंगिक संबंधों के बारे में किसी को बता नहीं पाई और उसने वह कदम उठा लिया जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता।

पुलिस ने किया ग्राइंडर और अन्य सामान बरामद
बनाड़ थाना अधिकारी अशोक आंजना ने बताया की हत्या में प्रयुक्त किए गए ग्राइंडर और अन्य सामान बरामद कर लिए गए हैं। लेकिन वाहन बरामद करना बाकी है। इसके अलावा कुछ और सामान बरामद करने हैं। जिसको लेकर आज पुलिस ने रिमांड मांगा था और कोर्ट के चारों आरोपियों को पुलिस अभिरक्षा में पुलिस को सौंप दिया। पुलिस अब रिमांड के जरिए केस के सभी पहलूओं तक पहुंचना चाहेंगी, ताकि इस केस से जुड़े सभी राज सामने आ सके।

मुलतापी समाचार

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s