इंदौर के भवरकुआ पास खंडहर के अंदर खुन से लथपथ मिली बच्ची की इलाज के दौरान मौत


इंदौर में खंडहर के अंदर रक्तरंजिश मिली बच्ची की इलाज के दौरान मौत
इंदौर में बच्ची की मौत के बाद परिजनों ने भंवरकुआ थाना में किया हंगामा।

चचेरी चाचा ने की घिनौनी  हरकत

इंदौर न्‍यूज

Indore Crime News: 

मुलतापी समाचार

इंदौर । भंवरकुआ थाना क्षेत्र में बुधवार रात खंडहर के अंदर रक्तरंजित हालत में मिली सात साल की मासूम की इलाज के दौरान मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। बच्ची की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया। उन्होंने आरोपित पर हत्या और दुष्कर्म का मामला दर्ज करने की मांग को लेकर घेराव किया। दुष्कर्म की धारा लगने से पहले पुलिस मासूम की रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

जानकारी के मुताबिक बुधवार को वह कई घंटों से घर से लापता थी। उसके दूर के रिश्ते में चाचा लगने वाला युवक उसे बिस्किट दिलवाने के बहाने ले गया और उसे ईंट मारकर घायल कर दिया। आरोपित उसे मरा समझ कर भाग आया। लोगों ने सीसीटीवी कैमरों में उसे बच्ची को ले जाते हुए देखा था। आरोपित को पीट-पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया। बच्ची को एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां बुधवार सुबह उसकी मौत हो गई।

एसपी पश्चिम क्षेत्र महेशचंद्र जैन के अनुसार घटना रात साढ़े सात बजे की है। यहां रहने वाली बालिका घर से गायब हो गई थी। अपने स्तर पर तलाशने के बाद स्वजन ने हमें सूचना दी। करीब साढ़े नौ बजे घर से कुछ दूरी पर मौजूद एक खंडहरनुमा मकान में वह घायल अवस्था में पड़ी थी। उसके सिर पर चोट के निशान थे और खून बह रहा था। उसे तत्काल एप्पल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मामले में उसके दूर के रिश्ते में चाचा लगने वाले युवक को हिरासत में लिया गया है। आरोपित की उम्र 20 साल है। वह एक कंपनी में नौकरी करता है।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s