BRAKING NEWS किसान ने घर के पीछे खेत मे लगाकर रखे थे गांजे के पेड़,एसडीओपी ने मौके पर पहुचकर की कार्रवाई


25 हजार रुपए के गांजे के 58 पेड़ खेत से उखाड़कर किए जब्त

MULTAPI SAMACHAR

मुलताईं।थाना क्षेत्र बोरदेही के ग्राम तरोडा बुजुर्ग में एक किसान द्वारा अपने घर के पीछे खेत मे गांजे के पेड़ लगाकर रखे थे। सूचना मिलने पर एसडीओपी नम्रता सोंधिया द्वारा मौके पर पहुचकर बोरदेही एवं मुलताईं पुलिस के सहयोग से आरोपी के घर के पीछे खेत मे लगें गांजे के 58 पेड़ आरोपी के सामने उखड़वाकर जब्त किए है। जब्त गांजे की कीमत 25 हजार रुपए होना बताई जा रही है। गौरतलब है कि जिला पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद के निर्देशन में जिले भर में पुलिस द्वारा अपराधों पर नियंत्रण लगाने के लिए अच्छी कार्रवाई की जा रही है।

मंगलवार को मुलताईं एसडीओपी नम्रता सोंधिया द्वारा बोरदेही क्षेत्र के ग्राम तरोडा बुजुर्ग में आरोपी के घर की पीछे खेत से गांजे के पेड़ जब्त किए है।एसडीओपी नम्रता सोंधिया ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि ग्राम तरोडा बुजुर्ग में एक ग्रामीण द्वारा घर के पीछे खेत मे गांजे के पेड़ लगाए है। सूचना मिलने पर एसडीओपी नम्रता सोंधिया बोरदेही थाने के उपनिरीक्षक नेपाल सिंह ठाकुर,ए एसआई शेरसिंह परते,आरक्षक विवेक,सुभाष,राधेश्याम,सेवाराम एवं मुलताईं थाने से प्रधान आरक्षक महेश,आरक्षक संजीत जाट,नीलेश सोनी,अग्नेश चौरे,रामानंद,गोपाल, मंगेश,ग्राम तरोडा बुजुर्ग आरोपी होशियार सिंह पिता झलक मरकाम 50 साल के घर के पीछे पहुचे तो आरोपी पुलिस को देखकर इधर उधर होने की कोशिश कर रहा था। जिससे नाम पता पूछकर तलाशी ली गई तो आरोपी के पास से कुछ नही मिला।

आरोपी के घर के पीछे खेत मे तलाशी लेने पर गांजे के 58 पेड़ लगे हुए दिखाई दिए।जिसे पुलिसकर्मियों द्वारा उखाड़कर गांजे का वजन करने पर 2 किलो 20 ग्राम निकला। जिसकी कीमत 25 हजार रुपए होना बताई जाती है। पुलिस द्वारा गांजा जब्त कर आरोपी होशियार सिंह पिता झलक मरकाम के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार किया है।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s